टेक्नोलॉजी

Infinix का सूपड़ा साफ करने आ गया Honor Magic 6 pro का जबरदस्त फोन बवाल लुक और प्रीमियम कॉलर के साथ जाने क्या है कीमत

Infinix का सूपड़ा साफ करने आ गया Honor Magic 6 pro का जबरदस्त फोन बवाल लुक और प्रीमियम कॉलर के साथ जाने क्या है कीमत

Infinix का सूपड़ा साफ करने आ गया Honor Magic 6 pro का जबरदस्त फोन बवाल लुक और प्रीमियम कॉलर के साथ जाने क्या है कीमत मैजिक 6 प्रो में सिलिकॉन नाइट्राइड कोटिंग है जिससे स्क्रीन पर स्क्रैच नहीं आएगा. कंपनी का दावा है कि इसमें 4320Hz PWM डिमिंग मिलता है, जो उन यूज़र्स के लिए परफेक्ट रहेगा जिन्हें OLED डिस्प्ले से परेशानी होती है.





Honor Magic 6 pro एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जिसमें एक दो न हीं बल्कि कई सारे दमदार फीचर्स मिलेंगे। आपको बता दें कि ऑनर ने मैजिक 6 सीरीज में आने वाले Honor Magic 6 Pro को पिछले महीने चीन के मार्केट में पेश किया था अब कंपनी इसके ग्लोबल लॉन्च की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़े:- Yamaha R15 को धूल चटाने आ गई Suzuki Gixxer बाइक नए लुक और पावरफुल इंजन के साथ जाने क्या है कीमत

कंपनी ने Magic 6 Pro फ्लैगशिप फोन को ग्लोबल लॉन्च किया है जबकि इससे पहले यह फोन चीन में आ चुका है। कंपनी ने इसे 1,299 Euros (लगभग 1,16,455 रुपये) में लॉन्च किया है। फोन को Epi Green और Black शेड में खरीद सकते हैं।

Infinix का सूपड़ा साफ करने आ गया Honor Magic 6 pro का जबरदस्त फोन बवाल लुक और प्रीमियम कॉलर के साथ जाने क्या है कीमत

अगर Honor Magic 6 Pro की कीमत की बात करें तो इसे कंपनी फ्रांस और इटली में करीब 1,15,888 रुपये में लॉन्च कर सकती है जबकि वहीं यूके के बाजार में इसकी कीमत 1099.99 पाउंड यानी लगभग 1,14,590 रुपये हो सकती है। कंपनी इसे दो कलर ऑप्शन ग्रीन और ब्लैक के साथ पेश कर सकती है। इसमें यूजर्स को 16GB रैम और 1TB स्टोरेज मिल सकती है।

Honor Magic6 Pro को ग्लोबल मार्केट में 12GB रैम + 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 1299 यूरो है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 1,16,669 रुपये है। इसके साथ ही Porsche Design HONOR Magic V2 RSR भी ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 2699 यूरो है, जो भारतीय मुद्रा में करीब 2,42,411 रुपये है।

यह भी पढ़े:- Maruti अपना जलवा दिखाने आ गई Maruti Eeco नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

अग्रणी वैश्विक स्मार्ट डिवाइस प्रदाता ऑनर ने हाल ही में ऑनर 90 और ऑनर एक्स9बी लॉन्च किया है। अब चीनी स्मार्ट डिवाइस ब्रांड भारतीय बाजार में एक और फ्लैगशिप हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। एचटेक के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट के माध्यम से डिवाइस को टीज़ किया है। ऑनर का यह नया स्मार्टफोन पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है और ऑनर मैजिक 6 के साथ इसका मैजिक 6 अल्टीमेट एडिशन भी भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। कहा जाता है कि इस हैंडसेट में एक अनोखा डिज़ाइन वाला कैमरा सेटअप भी है।

Honor ने Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया है और इसकी कीमत ₹ 65,535 से शुरू है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5,600 की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन Black, Green, Blue, Purple और White कलर में उपलब्ध है.स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.8 इंच की LTPO OLED स्क्रीन 1280 x 2800 रिज़ॉल्यूशन के साथ उपलब्ध है.

यह भी पढ़े:- 8200 के धांसू स्टोरेज के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Infinix GT 20 Pro का जबरदस्त गेमिंग फोन, 45W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

इस बीच एक बार फिर Honor ने ग्लोबल मार्केट में अपना नया मास्टरपीस पेश कर दिया है, जिसका नाम है – Honor Magic6 Pro । इस स्मार्टफोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं, वो भी काफी किफायती कीमत पर। इसके साथ ही जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं इस धांसू स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में

Infinix का सूपड़ा साफ करने आ गया Honor Magic 6 pro का जबरदस्त फोन बवाल लुक और प्रीमियम कॉलर के साथ जाने क्या है कीमत

फीचर को लेकर कंपनी का कहना है कि फोन को टच करने की भी जरूरत नहीं होगी। जैसे ही यूजर मैजिक कैप्सूल में नोटिफिकेशन पर नजर डालेगा फीचर की मदद से यूजर की एक्टिविटी ऑटो डिटेक्ट हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *